विदेशी मुद्रा व्यापार घंटे सूचक







+

अब इसे आजमाओ। [संलग्न] 211,059 [/ संलग्न] महान काम करता है nmc. mq4 समय द्वितीय (VBO)! , Mladen धन्यवाद। उपयोगकर्ताओं के लिए निरंतर की एक जोड़ी: मैं चार्ट पर सूचक घसीटा जब, आदानों बॉक्स दिखाई दिया। मैं सामग्री का अध्ययन किया। ब्रोकर मानक समय मैं मतलब है कि लेकिन यह मैं जीएमटी से (पहले?) ऑफसेट एक घंटे का मानना ​​है कि जो लंदन समय का उल्लेख हो सकता है संदिग्ध है पता नहीं था 1 पर स्थापित किया गया था। मैं के रूप में इसे छोड़ दिया है और ठीक क्लिक किया। लेकिन उन्होंने कहा कि सूचक चार्ट पर प्रदर्शित करने में विफल रहा है। मैं.mq4 फ़ाइल को देखा और एक संकेतन देखा: "। इस फ़ाइल को किसी अन्य कंप्यूटर से आया था और अवरुद्ध किया जा सकता है" n. ex4 फ़ाइल नोटिस नहीं था। मैं हटाइये बटन हिट सूचक बंद कर दिया, और फिर चार्ट पर घसीटा। समय द्वितीय (VBO) nmc. mq4 के बारे में अच्छी बात यह है कि आप एक कीमत कार्रवाई जब भी ऐसा होता सूचक को देखो और एक संकेतक के कुछ बड़े भ्रामक blunderbuss से परामर्श करने के लिए बिना एक्सचेंज (एस) समय पर खुला था देखने के लिए क्या कर सकते हैं। आप एक मिनट की समय सीमा, कहते हैं, पर पिछले दिनों में वापस जाना है, तो आप औसत कीमत कार्रवाई का एक अच्छा विचार हो। यह दुनिया भर में दुबई, किसी को भी चारों ओर कुछ अधिक शहरों से पता चला है कि अगर यह और भी बेहतर हो सकता है? - लेकिन आप यहाँ से परिपूर्ण देख सकते हैं, क्योंकि यह सही नहीं है। बॉब Stimson, ट्विटर grayghost100