पाणिनी फीफा 365 adrenalyn एक्स्ट्रा लार्ज आधिकारिक व्यापार कार्ड खेल







+

पाणिनी फीफा 365 Adrenalyn एक्स्ट्रा लार्ज आधिकारिक व्यापार कार्ड खेल Pavle प्रशासक स्टाफ सदस्य योगदानकर्ता यूईएफए चैम्पियंस लीग लाइसेंस खोने के बाद, पाणिनी जाहिर Adrenalyn एक्स्ट्रा लार्ज संग्रह के लिए अपनी रणनीति बदल रही है। पहली बार के लिए, वे शीर्ष टीमों नामक एक सेट जारी करेंगे। अब तक इसके बारे में ज्यादा जानकारी है कि रिलीज की तारीख अगस्त / सितंबर में कहीं है, सिवाय कुछ नहीं है। शायद जल्दी सितंबर, यह बच्चों को हमेशा साल के सबसे व्यस्त समय स्कूल शुरू, और जब समय आ गया है जब से। यहाँ मैं ऑनलाइन पाया एक तस्वीर है पाणिनी गर्व से फुटबॉल संग्रहणता में एक नए युग की शुरुआत का संकेत है कि एक नया संग्रह की रिहाई की घोषणा की। पाणिनी अपने इतिहास के 50 से अधिक वर्षों में हासिल की है कि सफलता के लंबे इतिहास और अनुभव के इस संग्रह में सन्निहित अरे। बस एक साधारण गेंद की तरह, इस एल्बम और इसके स्टिकर उनकी उपस्थिति के पार और सीमा पार कर रहे हैं, जिसमें पसीना, adrenalyn, रोमांच, तनाव, बिजली का परम सार प्रतिष्ठापित। इस अनमोल संग्रह के साथ वास्तविक फुटबॉल कलेक्टर फुटबॉल की दुनिया के लिए उसकी भक्ति देखेंगे। , खेल में ही exalting इसके अलावा, इस उत्पाद के लिए उन्हें सर्वोच्च फुटबॉल प्रशंसक के लिए समर्पित एक अद्वितीय ट्राफी देकर प्रत्येक और हर कलेक्टर मनाता बाद से स्वीकार करते हैं। तो मुझे यकीन है कि कोई भी यहाँ एक बात समझ में आ रहा हूं। क्या बकवास पाणिनी? यह किसी नशे में इस सेट के लिए एक विज्ञापन लिखने के लिए कोशिश कर रहा था कि तेजी? पहले यह एल्बम से, स्टिकर का उल्लेख है और ट्रॉफी के कुछ प्रकार के साथ अंतिम रूप देने के। सब सब में, मैं पाणिनी से शांत किसी को इस संग्रह के बारे में क्या होगा व्याख्या करने में सक्षम हो जाएगा उम्मीद है। मैं यह आम तौर पर उत्पाद गंदगी से भरा हुआ है, इसका मतलब तस्वीरें बिना आडंबरपूर्ण घोषणाओं की तरह कभी नहीं। मैं वास्तव में वे बाजार के लिए अभिनव कुछ लाने के लिए और मुझे गलत साबित होगा उम्मीद है। किसी को भी इस बारे में कुछ जानकारी है, तो साझा करने के लिए स्वतंत्र महसूस कृपया। मैं पहली तस्वीरें जल्द ही दिखाई देगा यकीन है। सेट में ताश के पत्तों पर कोई जानकारी है, मैं यह पता करने में सक्षम था। ब्लिस्टर पैकेट (5 पैक) + लिमिटेड संस्करण स्टार्टर पैकेट (8 पैक) + 3 सीमित संस्करण + ले XXL बिग टिन (10 पैक) + 3 लिमिटेड संस्करण मिनी टिन (5 पैक) + 1 लिमिटेड संस्करण Dantzig संचालक स्टाफ सदस्य योगदानकर्ता Balenaldo कहा: & uarr; किसी को भी फीफा 365 नॉर्डिक संस्करण के लिए चेकलिस्ट की जरूरत है, तो आप इस लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं: विस्तार के लिए क्लिक करें। ओले Skorge सदस्य Dantzig संचालक स्टाफ सदस्य योगदानकर्ता नमस्ते, मैं यहां नया हूं। इस धागे में पढ़ रहा है - बहुत दिलचस्प है। मैं डेनमार्क में रहते हैं - तो शायद मैं अपने कुछ सवालों के जवाब कर सकते हैं। आगमन कैलेंडर भी Toysrus और दूसरों के द्वारा डेनमार्क में बेचा जा रहा है। कीमत 250 क्रोनर है (£ 24/33 €) कैलेंडर की जानकारी के लिए धन्यवाद। मैं अभी भी ब्लॉग के लेख को अद्यतन करने की जरूरत पिछले दिनों में यह उपेक्षा गया है, लेकिन नई नॉर्डिक सामान की मात्रा भारी है। Boilesen केवल मैं (और शायद अन्य) यह मुश्किल था सोचा क्यों अन्य की तुलना में चार, thats कुछ दिनों के बाद पाया गया था। लेकिन यह यह is not लगता है।