मुक्त विदेशी मुद्रा व्यापार उपकरण







+

मुक्त विदेशी मुद्रा व्यापार उपकरण हाय एंड्रयू, मैं हर व्यापार के लिए लॉट आकार कैलकुलेटर का उपयोग और पूरी तरह से इसे प्यार कर रहा हूँ! मैं व्यापार विदेशी मुद्रा की मेरी 4 साल से अधिक, इंटरनेट से मुक्त और महंगी विदेशी मुद्रा सामान की बहुत कोशिश की है और मैं यह है कि मैं वास्तव में मूल्यवान पाया है कि सबसे पहले है कहने के लिए है। यहां तक ​​कि सबसे खराब परिणाम केवल एक बहुत ही मामूली नुकसान हुआ है, यह जानकर कि - अब, अपनी स्थिति को आकार देने वाले उपकरण के साथ मैं किसी भी समय सीमा और ट्रेडों अपने पाठ्यक्रम चलाने की क्षमता में ट्रेडों लेने के लिए बहुत अधिक विश्वास है। ऐसा लगता है कि जोखिम को जानने के लिए एक बड़ा मनोवैज्ञानिक को बढ़ावा देने के लिए ठीक से प्रबंधित किया जाता रहा है। यह अन्य तरीकों से अपने व्यापार के प्रदर्शन में सुधार के परिणामस्वरूप है लगता है - मैं सबसे अच्छा व्यापार के अवसरों को खोजने के तरीके पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं, क्योंकि मुझे लगता है। मेरे अपने पोर्टफोलियो जोखिम प्रबंधन उपकरण के साथ संयुक्त अपने उपकरण, मैं रात भर खुला ट्रेडों के साथ आसान सो, और बहुत ही बेहतरीन अवसर खोजने के अधिक सकारात्मक पहलू पर मेरी सक्रिय व्यापार समय पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। अचानक, मैं वास्तव में फिर से व्यापार का आनंद ले रहा हूँ। एंड्रयू हमारे साथ स्वतंत्र रूप से इस उपकरण बांटने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद - यह इतनी छोटी सी बात लगती है, अभी तक कम से कम मेरे लिए, यह मेरे व्यापार के अनुभव को बदल दिया है। मुर्रे निकेल न्यूजीलैंड , एंड्रयू नमस्ते हाँ, मैं आपको बहुत बहुत धन्यवाद, इतना अधिक उपयोगी मदद नहीं करता है, जो मैं अब और फिर हर इस्तेमाल करते थे प्रसार-पत्र एक, के अलावा एक सच में महान है करने के लिए उपकरण और आपके उपकरण "लॉट आकार कैलक्यूलेटर" प्राप्त! यह वास्तव में, यहां तक ​​कि मैं हर व्यापार पर उचित धन प्रबंधन जानते हुए भी कि व्यापार से कुछ भावना को दूर करने में मदद करता है, बस चार्ट पर इसे खींचने के लिए और उचित जोखिम की गणना करने के लिए जिस तरह से तेजी से होता है। , Free. Sincerely के लिए हर किसी के लिए उपलब्ध बनाने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद