खूबसूरती से गढ़ी गई सॉफ्टवेयर







+

गुरुवार, जनवरी 18, 2007 परियोजना # 1: ईव-ऑनलाइन व्यापार उपकरण ईव-ऑनलाइन अंतरिक्ष में स्थापित एक ऑनलाइन खेल है। यह आपकी बात की तरह बात नहीं करता है, परियोजना # 2 सॉफ्टवेयर डेवलपर्स के लिए एक खूबसूरती से सरल उपकरण होने जा रहा है, चिंता मत करो। शायद # 3 एक उपन्यास है, या एक गुलाब बाग हो जाएगा। कौन जानता है? संपादित करें: पर एक साल, यहां NavBot की ताजा संशोधन है। तुम्हें पता है मैं यह क्यों लिखा के बारे में पढ़ने के लिए करना चाहते हैं, पर ले जाने के लिए कृपया। वहाँ कई व्यापार उपकरण ईव के लिए कर रहे हैं, और उनमें से कोई भी विशेष रूप से अच्छे हैं। उसकी वजह यहाँ है: मैं एक कप चाय मिलता है, जबकि वे मेरे लिए पचास विभिन्न मदों के लिए बाजार के आंकड़ों निर्यात नहीं कर सकते। उनमें से कुछ किसी भी लाभदायक मार्गों अन्य व्यापारियों से तत्काल ध्यान आकर्षित जिसका मतलब है कि इंटरनेट के बाकी के साथ अपने बाजार की रिपोर्ट साझा करने के लिए मुझे आवश्यकता होती है। विशेष रूप से वे सूची विभाजन के तल में पर रह सकते हैं सबसे अधिक लाभदायक मार्गों उन्हें एक कृत्रिम रूप से कम मात्रा देता है और इसका मतलब है, जो एक ही प्रकार के कुल आइटम लेकिन अलग कीमतों ऐसा नहीं लगता है - वे सबसे अच्छा मार्गों नहीं मिल रहा है आधा दर्जन विभिन्न ट्रेडों। वे गलत प्रश्न पूछने के लिए और भी कई सवालों के जवाब दे। वहाँ किसी भी नवोदित व्यापारी हो सकता है कि दो महत्वपूर्ण सवाल कर रहे हैं, और न ही मुझे कॉम्बो बक्से के माध्यम से ब्राउज़ करें या HTML सूचियों के साथ बातचीत करने की जरूरत है। मैं बाद में सवाल करने के लिए वापस आ जाएगा। वे काफी अलग-अलग नहीं हो। मेरे लिए सबसे लाभदायक मार्ग माल अपने जहाज है अंतरिक्ष और कितना पैसा मैं खर्च करने की जरूरत की राशि पर निर्भर करता है। मैं कहाँ हूँ यह भी निर्भर करता है। एक अच्छा व्यापार खोजक खाते में यह सब लेने की जरूरत है। यह क्या करता है? ईव में ट्रेडिंग के दो प्रकार होते हैं। यह महंगा है जब कुछ सस्ते और बेच रहा है जब खरीद - - आप खरीदने और बेचने के आदेश के बहुत सारे रखकर बाजार पर कल्पना कर सकते हैं या आप कर सकते हैं एक से बी करने की टोकरी बातें - यह महंगा है, जहां कुछ सस्ते और बेच रहा है, जहां खरीद। यह उपकरण आप जितनी जल्दी संभव के रूप में लाभ बनाने के लिए बी के लिए एक से ले जा सकते हैं जो आइटम आपको बताता है। अधिक विशेष रूप से, यह मैं कभी भी एक व्यापारी के रूप में दो सबसे आम सवालों के जवाब: मेरे लिए सबसे लाभदायक व्यापार मार्गों का अधिकार अब कौन सा है? मैं एक पर हूँ और बी करने के लिए जा रहा हूँ; मैं अपने रास्ते पर एक लाभ कर सकते हैं? जवाब के रूप जरूरी तुच्छ नहीं है, न ही यह हमेशा एक साधारण रैंक सूची हो सकता है। मैं सबसे अधिक लाभदायक व्यापार मार्गों देखने के लिए पूछना जब उदाहरण के लिए, तो मैं भी वे दूर अब मैं कहाँ हूँ से कितनी दूर हैं जानना चाहते हैं, और वे उच्च सुरक्षा वाले या कम-सुरक्षा अंतरिक्ष में हैं या नहीं। मैं शायद इस बार मैं यह 400% लाभ बनाने के लिए जोखिम के लायक है तय करेंगे, क्योंकि दोनों को देखने की जरूरत है। हो सकता है कि मैं एक बहुत ही लाभदायक क्षेत्र को पाने के लिए आकाशगंगा भर में आधे मार्ग में यात्रा करने के लिए उत्सुक हूँ या मेरे कॉर्प मुख्यालय के पास है, क्योंकि हो सकता है कि मैं यहाँ खुश हूँ। इन करने के लिए दिलचस्प है, यहां तक ​​कि मज़ा विकल्प हैं। यह खेल कहा जाता है। एल्गोरिथ्म एक्सेल में खेल सकते हैं, लेकिन मैं एक खेल अंतरिक्ष यान कप्तान बनना चाहता हूँ! इसके बजाय अब अधिक जानकारी डालने की, जब मैं पहली बार रिलीज डाल देता हूँ और तुम मुझे खुद के लिए क्या मतलब देख सकते हैं।