मैकबुक कट्टरपंथियों







+

Pokemon व्यापार कार्ड खेल ऑनलाइन के साथ मेरी मदद करो? Pokemon व्यापार कार्ड खेल ऑनलाइन के साथ मेरी मदद करो? Pokemontcg / डाउनलोड: ठीक है, तो मैं यहाँ से Pokemon व्यापार कार्ड खेल ऑनलाइन डाउनलोड मैं इसे खोलने हालांकि, एक बार, यह सिर्फ लोडिंग स्क्रीन को जाता है। स्क्रीन लदान कहते हैं। पृष्ठभूमि में एक गहरे नीले रंग का क्वार्ट्ज की तरह पैटर्न के साथ बड़ा आसमानी पत्र में। Ive अभी भी कुछ नहीं घंटे के लिए अकेले इसे छोड़ दिया है, और। मैं इसे कई बार redownloaded, लेकिन हर बार अपने ही है। मैं डाउनलोड कि फ़ोल्डर में केवल अन्य मद कुछ कहा & quot; पुनश्चर्या हैं। & quot; खेल को अद्यतन करने, मैं इस खोलते हैं, तो मैं ऊपरी बाएं कोने में नि टीसीजी लोगो, का कहना है कि & quot कुछ मिलता है। & Quot; तब & quot; 5 & quot चरण 5; और फिर & quot; पैच सफलतापूर्वक पूरे किए हैं। & quot; सही पक्ष पर, यह कहते हैं & quot; 1.9.13 पैच नोट्स 8 मई, 2013 & quot; नीचे है कि, यह नया पैच नोटों की सूची है। खेलने और quot; नीचे दायें कोने में एक पीले रंग की & quot नहीं है; बटन। मैं इसे क्लिक करते हैं, यह सिर्फ इतना है कि अनंत लोडिंग स्क्रीन करने के लिए मुझे लगता है। मैं क्या करूँ? मैं खेलना चाहता हूँ। मैं Yugioh (duelingnetwork) के लिए Dueling नेटवर्क के लिए इसी तरह कुछ के लिए देख रहा हूँ। मैं एक मैकबुक OSX 10.7.5 उपयोग कर रहा हूँ। कृपया सहायता कीजिए। एक कड़ी है और बदले में आप मदद करने के लिए बीमार की कोशिश छोड़ दो!